Babhnan News: करमा गांव के समीप हुआ भीषण एक्सीडेंट

0 407

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

📍 बभनान न्यूज़ | हरैया टाईम्स न्यूज़ सर्विस

स्कॉर्पियो और मोटरसाइकिल में हुआ भीषण टक्कर मोटरसाइकिल सवार की मौके पर हुई दर्दनाक मौत। Babhnan News: मौके पर पहुंची छपिया पुलिस ने सव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी परसा तिवारी बभनान के बीच करमा गांव के पास हुआ दुर्घटना।

Babhnan News: बभनान-मनकापुर मार्ग पर करमा गांव के समीप हुआ हादसा

कस्बे से सटे बभनान-मनकापुर मार्ग पर गोंडा जिले के छपिया थाना अंतर्गत करमा गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची छपिया पुलिस ने मृतक के शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गौर थाना क्षेत्र के उनियार गांव निवासी सूरज ..


गौर थाना क्षेत्र के उनियार गांव निवासी सूरज रविवार को ननिहाल छपिया थाना क्षेत्र के तालागंज गांव से अपने घर आ रहा था। अभी वह मनकापुर बभनान मार्ग पर करमा गांव के समीप पहुंचा ही था कि अज्ञात वाहन की चपेट से मोटरसाइकिल लेकर सड़क पर गिर गया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी छपिया पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे छपिया थाना के बभनान चौकी इंचार्ज कन्हैया दीक्षित शव के शिनाख्त में जुट गए। मोबाइल में मिले नंबरों के आधार पर उसकी पहचान की गई। चौकी प्रभारी कन्हैया दीक्षित ने बताया कि मृतक युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Babhnan News: करमा गांव के समीप हुआ भीषण एक्सीडेंट विवरण

जनपदगोण्डा, बस्ती
थानाछपिया थाना, गौर थाना
गांवउनियार गांव , तालागंज गान , करमा गांव
नामसूरज
स्रोत वेब, सूत्र

Get real time updates directly on you device, subscribe now.