Babhnan Basti News : बाइक खंभे से टकराई, दूल्हे के भाई और दो दोस्तों की मौत

16

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Babhnan Basti News: बभनान/ दुबौलिया Htimes

बस्ती जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र से गोण्डा जिले के छपिया क्षेत्र में जा रही बारात में शामिल दूल्हे के भाई और उसके दो दोस्तों की सोमवार की रात हादसे में मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। बाइक अनियंत्रित होने से तीनों बिजली के खंभे से टकरा गए थे। मातम के बीच किसी तरह रात में शादी हुई और मंगलवार की सुबह बगैर दुलहन के तीनों युवकों शव लेकर बारात वापस लौटी।

दुबौलिया के निदूरी खमऊवा गांव निवासी दिनेश गिरी पुत्र स्व. बुधिराम गिरी की बारात गाजे-बाजे के बीच गोण्डा जिले के मसकनवा बाजार जा रही थी। दिनेश का छोटा भाई रमेश गिरी (21) आजमगढ़ जिले के दीदारगंज थाना क्षेत्र के कुदियारी गांव से आए अपने दो दोस्तों इन्द्रदेव यादव (22) पुत्र भरत यादव और सिकन्दर यादव (23) पुत्र बैजूराम यादव के साथ एक ही बाइक से बारात जा रहा था। रात करीब सवा आठ बजे गोण्डा जिले के छपिया थाना क्षेत्र में करमा गांव के पास पहुंचे थे कि बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा भिड़ी।

हादसे में दूल्हे के छोटे भाई रमेश गिरी की मौके पर ही मौत हो गई। छपिया पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी छपिया भेजा। वहां चिकित्सकों ने इन्द्रदेव और सिकन्दर को भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए गोंडा भेज दिया। तीनों दोस्त मुम्बई में एक साथ कारपेंटर का काम करते थे। इन्द्रदेव और सिकन्दर सीधे मुम्बई से दुबौलिया पहुंचे थे। एसओ छपिया राकेश कुमार सिंह ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी। थाने पहुंचे सिकंदर के पिता बैजूराम यादव की तहरीर पर हादसे का मुकदमा दर्ज किया गया। मामले की जांच की जा रही है।

Babhnan Basti News: दुल्हन की जगह रमेश का शव लेकर लौटे बाराती

सोमवार की शाम दिनेश की बारात डीजे की धुन पर नाचते-गाते छपिया के लिए रवाना हुई थी। अधिकतर लोग दुलहन के घर पहुंच गए थे। घराती बारातियों की आवाभगत में लगे हुए थे। अचानक छपिया थाने से पहुंचे एक फोन कॉल ने मातम का माहौल बना दिया। रमेश गिरी चार भाइयों में तीसरे नम्बर पर था। बड़े भाई गनेश गिरी की एक वर्ष पूर्व होली के दिन मौत हो गई थी। दूसरे नम्बर के भाई की शादी थी। मंगलवार को बारात तो लौटी लेकिन साथ में दुलहन की जगह रमेश और उसके दोस्तों का शव था।

Babhnan Basti News : बाइक खंभे से टकराई, दूल्हे के भाई और दो दोस्तों की मौत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.