Ayodhya Crime News: अयोध्‍या में बड़ी वारदात, बदमाशों ने घर में घुसकर गर्भवती की धारदार हथियार से की हत्‍या

27

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Ayodhya Crime News: A major incident in Ayodhya, miscreants entered the house and killed the pregnant woman with a sharp weapon

अयोध्या: दिनदहाड़े घर में घुसकर एक गर्भवती शिक्षक को मौत के घाट उतार दिया गया। हादसे के दौरान शिक्षक घर में अकेली थी। वारदात के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया, अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। घटना रानोपाली की श्रीरामपुरम कालोनी में बुधवार की है। हालांकि अभी तक हत्‍या के कारणों की पुष्टि नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि मृतका सुप्रिया वर्मा शिक्षा क्षेत्र बीकापुर के प्राथमिक विद्यालय असकरनपुर में अध्यापिका थीं। उनके पति उमेश वर्मा भी प्राथमिक विद्यालय कोछा बाजार में अध्यापक हैं, जो अंबेडकरनगर जिले के पाठनपुर अतरौली जलालपुर के मूल निवासी हैं। 

उमेश यहां देवकाली बुधिराम का पुरवा में रहते हैं। सुप्रिया का मायका श्रीरामपुरम कालोनी में है, जहां भवन निर्माण का कार्य चल रहा है। बुधवार को उमेश अपनी गर्भवती पत्नी सुप्रिया को लेकर श्रीरामपुरम कालोनी गए थे। सास को लेकर बैंक जाना था इसलिए सुप्रिया को मायके के निर्माणाधीन मकान में ही छोड़ दिया। कोतवाल अयोध्या देवेंद्र पांडेय ने बताया कि सुप्रिया के पिता सुरेश वर्मा के मित्र अनुराग प्रजापति वहां पहुंचे तो दरवाजा बंद था। आवाज देने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने सुरेश वर्मा को फोन पर इसकी जानकारी दी और स्वयं प्रथम तल पर कार्य कर रहे मजदूरों के पास चले गए।

इसी बीच उमेश अपनी सास के साथ घर पहुंच गए। दरवाजा खोला गया तो अंदर सुप्रिया का खून से लथपथ शव मिला। प्रसव पूर्व जटिलता की आशंका में स्वजन सुप्रिया को लेकर दर्शन नगर मेडिकल कालेज पहुंचे, जहां चिकित्सक ने मौत का कारण धारदार हथियार से हमला बताया। सुप्रिया के शरीर से कुछ गहने भी लापता होने की बात बताई गई है।

एसएसपी शैलेश पांडेय, एसपी सिटी विजयपाल सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। सुप्रिया के पति उमेश का कहना है कि चिकित्सक ने गले एवं सिर के पीछे चोट लगने की बात कही है। पीड़ित परिवार की किसी से रंजिश भी सामने नहीं आई है। एसपी सिटी ने बताया कि वारदात की गहनता से जांच की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.