Auto-accident-Basti: बस्ती: तेज रफ्तार ऑटो पलटा, राहगीर सहित दो की मौत, लालगंज थानाक्षेत्र का मामला

0 242

📍 लालगंज थाना | HarraiyaTimes

Auto-accident-Basti: Basti: Over speeding auto overturned, two killed including a passerby, case of Lalganj police station

Auto-accident-Basti: बस्ती: तेज रफ्तार ऑटो पलटा, राहगीर सहित दो की मौत, लालगंज थानाक्षेत्र का मामला

बस्ती-महुली मार्ग पर बनकटी चौराहा व एसबीआई के पहले अनियंत्रित ऑटो के पलटने से साइकिल सवार राहगीर सहित ऑटो में बैठा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लालगंज थानाक्षेत्र के कथरुआ निवासी हरिराम मौर्य

लालगंज थानाक्षेत्र के कथरुआ निवासी हरिराम मौर्य 61 शुक्रवार की शाम साइकिल से बस्ती की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से आ रहा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। हरिराम मौर्य उसकी चपेट में आकर घायल हो गए। वहीं, ऑटो में सवार मुंडेरवा थानाक्षेत्र के बघाड़ी निवासी बद्री 70 घर से निकल कर किसी काम से पैदल जा रहे थे।

बनकटी ब्लॉक

बनकटी ब्लॉक पर ऑटो में बैठ गए। हादसे में वह भी गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों घायलों को पीएचसी बनकटी पहुंचाया। हालत गंभीर देख दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां पर इलाज के दौरान शुक्रवार की देर रात दोनों की मौत हो गई।

लालगंज थानाध्यक्ष रोहित कुमार उपाध्याय

इधर मौत की सूचना दोनों के घरों पर पहुंची तो कोहराम मच गया। लालगंज थानाध्यक्ष रोहित कुमार उपाध्याय ने बताया मृतक के बेटे राम गोविंद की तहरीर पर देवा निवासी हरपुर महुली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें : Junior Engineer (JE) in Hariyana : बस्ती, किसान की बेटी ; हरियाणा में जूनियर इंजीनियर