दुबौलिया थाना क्षेत्र के सरवनपुर गांव में मनबढ़ों ने किया ग्राम प्रधान पर हमला

14

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

दुबौलिया, बस्ती: दुबौलिया थाना क्षेत्र के सरवनपुर पांडेय गांव में मनबढ़ों ने ग्राम प्रधान पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। बीच बचाव करने पहुंचे उनके सहयोगियों को भी मारा पीटा। पुलिस ने मामले में 11 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

सरवनपुर पांडेय गांव निवासी विमल कुमार ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि रविवार की शाम करीब छह बजे उनके भाई ग्राम प्रधान राजेश मौर्य गौसपुर बाजार से घर आ रहे थे। चुनावी रंजिश को लेकर घर के पास ही कुछ मनबढ़ों ने उन्हें अपशब्द कहते हुए उन पर हमला बोल दिया। हमलावर दरवाजे पर चढ़कर उन्हें लाठी डंडे से पीटने लगे। उनके चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर वह और उनके भाई ओमप्रकाश के अलावा बीच बचाव करने आए अन्य लोगों को भी हमलावरों ने मारा पीटा। हमले में गंभीर रूप से घायल प्रधान व उनके दोनों भाइयों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित उमेश चौधरी, शैलेंद्र कुमार उर्फ पवन, अंकुर वर्मा, विश्वनाथ, रामकुमार, ओमप्रकाश, रजनीश चौधरी, मनिराम, आशीष निवासी सरवनपुर पांडेय, कमलेश चौधरी निवासी मझौवा व बब्बू निवासी नरायनपुर थाना दुबौलिया के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार त्रिपाठी ने बताया मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रहीं हैं। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.