Basti News: छावनी थाना क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा

37

बस्ती के छावनी थाना क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में छावनी थाना क्षेत्र छतौना गांव में अवैध शराब बनाई जा रही थी, जिनको पकड़कर शराब को नष्ट कर दिया गया है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

वसीम अहमद, बस्ती: जहरीली शराब के खिलाफ बस्ती पुलिस लगातार अभियान चला रही है। इसी क्रम में छावनी थाना क्षेत्र के छतौना गांव में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में जहरीली शराब, शराब बनाने के मटेरियल और उपकरण बरामद किए हैं। शराब बनाने वाले अभियुक्त राजाराम को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नदी के किनारे बन रहे शराब के अड्डे पर अचानक छापा मारा। पुलिस की छापेमारी से हड़कंप मच गया। शराब बनाने वाले राजाराम को मौके से अरेस्ट किया गया। 600 लीटर जहरीली शराब, यूरिया पॉउडर, 8 हजार लीटर लहान और शराब बनाने की भट्ठी को पुलिस ने नष्ट कर दिया। इसके अलावा शराब बनाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने शराब बनाने वाले अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में छावनी में 600 लीटर जहरीली शराब, यूरिया पाउडर आदि को नष्ट किया गया है। मुकदमा दर्ज करके गैंगस्टर की कार्रवाई की जा रही है। एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है और लोगों की तलाश जारी है।