Ambedkar Nagar News: सड़क हादसों में दो की मौत

96

Ambedkar Nagar News: सड़क हादसों में दो की मौत

Harraiya Times | Blog

अंबेडकरनगर। साइकिल से खाद लेने अलीगंज जा रहे युवक की पिकअप की टक्कर से मौत हो गई। उधर, टांडा से बस्ती लौट रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया जिससे उसने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाद में पुलिस टीम ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

कोतवाली क्षेत्र टांडा के कश्मीरिया सकरावल पश्चिम मोहल्ला निवासी राजितराम (37) बुधवार शाम साइकिल से खाद लेने अलीगंज जा रहा था। बताया जाता है कि अलीगंज के पास तेज रफ्तार पिकअप ने उसे टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

एंबुलेंस की मदद से परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इसके अलावा बुधवार शाम टांडा से बाइक सेे घर लौट रहे बस्ती जनपद के कलवारी वैष्णोपुर निवासी प्रदीप (32) की सेम्हरिया चौराहे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। उसे भी जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
बाद में पुलिस टीम ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। प्रदीप ने हेल्मेट लगा रखा था लेकिन हादसे के दौरान वह निकल गया। सिर में चोट लगने से प्रदीप की मौत हो गई।

Note : This story is auto-generated from a syndicated feed. Harraiya Times holds no responsibility for its content.