अखिलेश यादव का बीजेपी पर पलटवार कहा भाजपा नेताओं को ‘लाल टोपी’ से सता रहा है डर

26

UP Election 2022:

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले ‘लाल टोपी’ को लेकर प्रदेश की सियासत गर्म होने लगी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बार फिर भाजपा (BJP) पर जोरदार हमला बोला है। उनका कहना है कि भाजपा (BJP) नेताओं को ‘लाल टोपी’ से डर सताने लगा है। उन्हें अपना राजनीतिक अस्तित्व अब खतरे में दिखने लगा है।

लाल टोपी’ से डर सताने लगा

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले ‘लाल टोपी’ को लेकर प्रदेश की सियासत गर्म होने लगी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बार फिर भाजपा (BJP) पर जोरदार हमला बोला है। उनका कहना है कि भाजपा (BJP) नेताओं को ‘लाल टोपी’ से डर सताने लगा है। उन्हें अपना राजनीतिक अस्तित्व अब खतरे में दिखने लगा है।

साथ ही अब भाजपा (BJP) की लाल बत्ती हमेशा के लिए गुल होने वाली है। अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि भाजपा (BJP) इस सच्चाई से अच्छी तरह से वाकिफ हो चुकी है। उन्होंने कहा कि हार के भय के कारण भाजपा (BJP) नेताओं के द्वारा समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर अनलर्गल आरोप लगाए जा रहे हैं। यही नहीं अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय संस्कृति का राग अलापने वाले भाजपा नेताओं को यह नहीं पता है कि लाल रंग हनुमानजी का होता है।

उन्होंने कहा कि, जीवन में लाल रंग बदलाव और खुशहाली का प्रतीक है। लेकिन, भाजपा (BJP) इस बात को समझने को तैयार नहीं है। उसकी नीतियां नफरत फैलाने वाली है। इसके साथ ही अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि भाजपा नेताओं को देश की भावनाओ से कोई लेना देना नहीं है। किसानों, नौजवानों की समस्याओं के प्रति उसका रुख उपेक्षापूर्ण है। किसानों से किए गए वादों को भाजपा भूल गई है। यही नहीं उसने अपने चुनाव संकल्प पत्र में जो वादे किए थे उन्हें भी वह कूड़े में डाल चुकी है।

Read Also: Chilma Bazar | बस्ती: सड़क निर्माण में उड़ रही धूल से व्यापारी परेशान,पानी छिड़काव की मांग