Basti news: कलवारी थाना के गायघाट महिला से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

6

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती:  उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में कलवारी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के घर में घुसकर चाकू दिखाकर दुष्‍कर्म करने और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर कई बार सम्‍बन्‍ध बनाने के मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। SO कलवारी प्रदीप कुमार सिंह ने टीम के साथ अभियुक्त एराज अहमद को गिरफ्तार किया।

बस्ती जिले के कलवारी थाना के गायघाट महुआपार मोड़ से हुई अभियुक्त की गिरफ्तारी।अभियुक्त के खिलाफ दर्ज था धारा 376/354(घ) /323/504/506 I.P.C. के तहत मुकदमा। 

महिला का आरोप है कि गांव निवासी एराज अहमद उसके घर में घुस आया, उसे अकेली पाकर चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इसका उसने वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए इसके बाद उसने कई बार जबरिया उसके साथ सम्‍बन्‍ध बनाए। पहले वह बदनामी के डर से चुप रही, लेकिन जब वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ जबरिया सम्‍बन्‍ध बनाने का सिलसिला बढने लगा तो उसने विरोध किया। विरोध करने पर आरोपी ने उसे मारा पीटा और जानमाल की धमकी दी।

इसके बाद महिला ने पुलिस थाने पर शिकायत की। महिला की तहरीर के आधार पर कलवारी पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध दुष्‍कर्म सहित अन्‍य सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया। 25 अप्रैल को मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास में लगी थी। मुकदमा दर्ज होने के दूसरे दिन मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर उसे गायघाट महुआपार मोड के पास से गिरफ्तार किया गया। कलवारी पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्‍यायालय के लिए रवाना किया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.