Accident News Harraiya:रोडवेज बस व ट्रक में सीधी टक्कर, चालक सहित आधा दर्जन यात्री घायल

13

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Accident News Harraiya:रोडवेज बस व ट्रक में सीधी टक्कर, चालक सहित आधा दर्जन यात्री घायल

बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र के हाईवे पर पचवस पेट्रोल पंप के पास रोडवेज बस व ट्रक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बस में सवार चालक सहित आधा दर्जन यात्री घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एनएचआई कर्मचारियों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हर्रैया पहुंचाया। हादसे के बाद लखनऊ गोरखपुर हाईवे पर करीब 45 मिनट तक जाम लगा रहा। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने यातायात को बहाल कराया।

Accident News Harraiya : हादसे के बाद मची चीख-पुकार

जानकारी के अनुसार, सोमवार की शाम उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की हैदरगढ़ की बस 52 यात्रियों को लेकर लखनऊ से गोरखपुर जा रही थी। अभी वह बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र के 5 वर्ष पेट्रोल पंप के पास पहुंची ही थी कि सामने विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक बस में सामने से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और मौके पर चीख-पुकार मच गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस एनएचआई कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद बस में फंसे सभी यात्रियों को बाहर निकाला। हादसे में बस चालक सहित आधा दर्जन यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हर्रैया पहुंचाया गया। चालक की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद लखनऊ गोरखपुर नेशनल हाईवे पर करीब 45 से 50 मिनट तक लंबा जाम लगा रहा। पुलिस एनएचआई कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क के किनारे करा कर यातायात बहाल कराया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.