Accident! कार की ठोकर से घायल बालक की लखनऊ में मौत, दो की हालत नाजुक

34

Accident! कार की ठोकर से घायल बालक की लखनऊ में मौत, दो की हालत नाजुक

वाल्टरगंज थानांतर्गत भिटिया मार्ग पर रविवार को कार की ठोकर से घायल तीन बच्चों में से एक अशरफ की मौत सोमवार को मेडिकल कॉलेज लखनऊ में इलाज के दौरान हो गई। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। तो वहीं दूसरा घायल लखनऊ में और तीसरा बच्चा जिला अस्पताल बस्ती में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

रविवार को को दिन में एक कार चालक भिटिया से वाल्टरगंज की तरफ जा रहा था। इसी थाने के भरौली बाबू निवासी अमन यादव (15) पुत्र तिलकराम भी साइकिल से वाल्टरगंज जा रहा था। पीछे से आई कार ने उसकी साइकिल में ठोकर मार दी। तेज झटके के पास अमन दूर जा गिरा और घायल हो गया। हादसे के बाद हड़बड़ाए कार चालक ने भागने के चक्कर में आगे एक ही अन्य साइकिल पर सवार वाल्टरगंज कस्बा निवासी अशरफ (12) पुत्र मोहम्मद हनीफ और हसन (16) पुत्र मोहम्मद रउफ को ठोकर मार दी। दोनों को गंभीर चोट आई। पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

गंभीर चोट आने के कारण अशरफ व हसन को जिला अस्पताल से चिकित्सक ने मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया। सोमवार को अशरफ ने लखनऊ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मौत की खबर से मां शकीला खातून, बहन हिना, भाई वारिस, मखदूम का रो-रो कर बुरा हाल था। मेडिकल कॉलेज लखनऊ में ही भर्ती हसन की भी स्थिति नाजुक बनी हुई है। अमन का इलाज जिला अस्पताल बस्ती में चल रहा है। थानेदार विनय कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में फरार कार चालक की तलाश जारी है।