Accident-at-Ramjanki-Road : रामजानकी मार्ग पर हादसे में दो ममेरे भाइयों की मौत

0 427

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

📍 कलवारी थाना (kalwari ) | हरैया टाईम्स न्यूज़ सर्विस

रामजानकी मार्ग पर दुबौलिया थानांतर्गत पायकपुर चौराहे के पास बुधवार की शाम हुए हादसे में दो ममेरे भाइयों की मौत हो गई। शाम करीब साढ़े छह बजे बाइक सवार दोनों युवक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा गिरे थे। हादसे में दोनों को बेहद गंभीर चोट आई। सूचना पर पुलिस के साथ परिवारीजन भी मौके पर पहुंच गए। दोनों युवकों को कलवारी सीएचसी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें : Mgnrega-corruption-complaint-Basti : मनरेगा के तहत हुआ लाखों रुपयों का गबन, जांच करने पहुंचे अधिकारी, कलवारी

कलवारी थाना जिला बस्ती न्यूज़

कलवारी थाना क्षेत्र के उमरिया निवासी पप्पू (27) पुत्र छेदी दुबौलिया थानांतर्गत देईडीहा गांव स्थित अपने मामा रामशंकर उर्फ मंहगू के घर आया हुआ था। बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम मामा का बेटा सोनू (28) उसे बाइक से उमरिया छोड़ने के लिए जा रहा था। अभी दोनों बाइक से रामजानकी मार्ग पर पायकपुर चौराहे के पास पहुंचे थे कि तभी उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई।

रामजानकी मार्ग

रामजानकी मार्ग पर चल रहे चौड़ीकरण कार्य के कारण खोदे गए गड्ढे में जा गिरे। तेज झटका लगने से बगल में रखी लकड़ी से भी दोनों जा टकराए। हादसे में दोनों को गंभीर चोट आई। स्थानीय लोगों की सूचना पर थोड़ी ही देर में डायल 112 के साथ दुबौलिया थाने की टीम व परिजन मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंचे परिजन घायलों को सीएचसी कलवारी ले गए। सीएचसी के डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें : Crime news Basti : अर्चना हत्याकांड की जांच करने बस्ती पहुंचे एससी आयोग के निदेशक

Get real time updates directly on you device, subscribe now.