Accident at NH28 Maharajganj Basti News: दो ट्रकों के बीच हुई जोरदार टक्कर, चालक सहित दो गंभीर

0 618

📍 महाराजगंज बस्ती | हरैया टाईम्स न्यूज़ सर्विस वेब

Accident at NH28 Maharajganj Basti : दो ट्रकों के बीच हुई जोरदार टक्कर, चालक सहित दो गंभीर

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में हाईवे पर जानवर को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरे ट्रक से टकरा गया। हादसे में चालक और खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और एनएचएआई की टीम ने तीन घंटे मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकलवाकर एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद हाइवे पर कुछ देर तक जाम लग गया।

हाईवे पर अयोध्या से बस्ती की तरफ ..

मिली जानकारी के मुताबिक, हाईवे पर अयोध्या से बस्ती की तरफ परचून का सामान लेकर जा रहा ट्रक शनिवार को तड़के 4 बजे जैसे ही महराजगंज फ्लाई ओवर पर पहुंचा तभी सामने एक जानवर आ गया। उसे बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में जा घुस गया। जिससे ट्रक के केबिन का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे में ट्रक चालक हिमांशु पुत्र परशुराम (28) और खलासी राहुल (30) पुत्र बंगाली बाबू निवासी नगला खरा, रुई सिनॉर मैनपुरी

हादसे में ट्रक चालक हिमांशु पुत्र परशुराम (28) और खलासी राहुल (30) पुत्र बंगाली बाबू निवासी नगला खरा, रुई सिनॉर मैनपुरी गम्भीर रूप से घायल हो गए और केबिन में फंस गए। चालक की चीख- पुकार सुनकर आसपास के लोग जुट गए।

एनएचएआई के राजेश श्रीवास्तव..

घटना के बाद महराजगंज के चौकी प्रभारी नारायण लाल श्रीवास्तव और एनएचएआई के राजेश श्रीवास्तव अपनी टीम के साथ पहुंच गए। घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। हाईवे से गुजर रहे यात्री और आस पास के लोग भी ट्रक में फंसे लोगों को बचाने में जुट गए।

पुलिस और एनएचएआई और आसपास के लोगों की मशक्कत करने पर तीन घंटे के बाद किसी तरह से गाड़ी को हटवाकर केबिन से चालक और खलासी को बाहर निकालकर एंबुलेंस से सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया।

महराजगंज के चौकी प्रभारी नारायण लाल श्रीवास्तव..

हालत नाजुक होने के कारण डॉक्टरों ने दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। महराजगंज के चौकी प्रभारी नारायण लाल श्रीवास्तव ने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजा गया है। बड़ी घटना होने से बच गई। अभी मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है।

यूपी: हाईवे पर दो ट्रकों के बीच हुई जोरदार टक्कर, चालक सहित दो गंभीर