Abetment-to-Suicide-Case-in-Basti: आत्म हत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज

0 13

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Dubauliya, Basti , Harraiya Times News Service

दुबौलिया , बस्ती

दुबौलिया पुलिस ने एक व्यक्ति की तहरीर पर पैसे के लेन-देन के चलते बाइस वर्षीय युवक द्वारा आत्म हत्या के करने के मामले मे गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ आत्म हत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है।

Abetment-to-Suicide-Case: पायकपुर गांव निवासी


जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पायकपुर गांव निवासी बाइस वर्षिय युवक हरिश्चंद्र सात अक्टूबर की रात करीब नौ बजे घर से गायब हो गया था। जिस का शव दस दिन बाद 17 अक्टूबर को कलवारी थाना क्षेत्र ( Kalwari Thana ) के लौवाड़ा एंव दुबौलिया थाना क्षेत्र के सरवनपुर गांव ( Sarvanpur ) के मध्य तालाब की पुलिया के नीचे शव मिला था। कलवारी पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।

Abetment-to-Suicide-Case : दुबौलिया पुलिस को हरिश्चंद्र के पिता तुलसीराम

दुबौलिया पुलिस को हरिश्चंद्र के पिता तुलसीराम ने दिये तहरीर मे आरोप लगाया है की मेरा लडके हरिश्चंद्र ने गांव के ही अनूप कुमार को कई किस्त मे सत्तर हजार रूपये उधार दिये थे। मेरे लडके द्वारा रूपये मांगने पर अनूप कुमार मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हुए फोन द्वारा जान से मारने की धमकी देने लगा जिसके कारण हरिश्चंद्र ने अपनी हत्या कर लिया। दुबौलिया पुलिस ने पिता की तहरीर पर पायकपुर गांव ( Paikapur ) निवासी अनूप कुमार के खिलाफ धारा 306, 506 के तहत मुकदम दर्ज कर जांच पड़ताल मे जुटी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.