Aam Aadmi Party News Basti ( AAP ) : आम आदमी पार्टी की पहली पदयात्रा बस्ती से होगी शुरू, सांसद संजय सिंह करेंगे शुरुआत

0 7

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Harraiya Times News Service :

आप प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की ओर से दिल्ली के डिप्टी सीएम पूर्व में यह घोषणा कर चुके हैं कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी.

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को 300 यूनिट फ्री बिजली उपलब्ध कराने की अरविंद केजरीवाल की गारंटी को लेकर पूरे प्रदेश में पदयात्रा निकाली जाएगी. प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह 22 अक्टूबर से बस्ती जनपद से इसकी शुरुआत करेंगे. पदयात्रा को सफल बनाने के लिए सभाजीत सिंह ने बस्ती जनपद  और उसके आसपास जिलों के कार्यकर्ताओं से संबाद कर पदयात्रा में शामिल होने के निर्देश दिए.    

आम आदमी पार्टी बस्ती न्यूज़

गुरुवार को बस्ती जनपद में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की ओर से दिल्ली के डिप्टी सीएम पूर्व में यह घोषणा कर चुके हैं कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी. किसान फसलों की सिंचाई के लिए चाहे जितनी भी बिजली का इस्तेमाल करेंगे, वह उन्हें फ्री मिलेगी. इसके साथ ही पार्टी की ओर से सरकार बनने के बाद बकाया बिजली बिलों की होलिका जलाने की घोषणा भी की जा चुकी है.

Aam Aadmi Party ( AAP) Basti News:

बिजली के अलावा हमने आम आदमी पार्टी की उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर कुल बजट का 25% हिस्सा शिक्षा पर खर्च करने का वादा किया है. हम इन घोषणाओं को अमलीजामा पहना सकें इसके लिए अब आम आदमी पार्टी प्रदेशवासियों को 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने की केजरीवाल की गारंटी को लेकर पूरे प्रदेश में पदयात्रा निकालने जा रही है. इस पदयात्रा में हम 300 यूनिट फ्री बिजली, किसानों के लिए मुफ्त बिजली और बकाया बिल माफ करने के मुद्दे पर जन समर्थन जुटाएंगे. बस्ती से शुरू होने वाली यात्रा प्रदेश के हर जिले तक जाएगी. 

Aam Aadmi Party ( AAP) Basti News Overview:

पार्टी का नामआम आदमी पार्टी
जनपदबस्ती
कॉन्टेंटन्यूज़
प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह
पार्टी संयोजकअरविंद केजरीवाल
ऐलान पदयात्रा
विषय राजनीति
प्रदेश उत्तर प्रदेश

Get real time updates directly on you device, subscribe now.