Basti News: बस्‍ती के रुधौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 13 साल की लड़की के साथ एक युवक ने दुष्‍कर्म किया

21

बस्‍ती:  बस्‍ती के रुधौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 13 साल की लड़की के साथ एक युवक ने दुष्‍कर्म किया। जबकि उसके साथ के अन्‍य युवकों ने मौके पर पहुंचकर अश्‍लील वीडियो बना लिया। उसे वायरल करने की धमकी दी। जब किशोरी और उसकी मां ने इसका विरोध जताया तो गाली और जान की धमकी दी। इसके बाद वीडियो को वायरल कर दिया गया। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने 4 के खिलाफ दुष्‍कर्म, धमकी, आईटी, पाक्‍सो एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

बस्‍ती जिले के रूधौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 13 वर्षीय किशोरी की मां के अनुसार उसकी पुत्री 16 मार्च को गांव के सीवान में गई थी, जहां उसे अकेली पाकर वाल्‍टरगंज थाना क्षेत्र के केउआजप्‍ती गांव निवासी मुकेश चौधरी ने उसे पकड़ लिया। उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इस बीच पीड़िता के गांव के ही तीन अन्‍य युवक पहुंच गए और उन्‍होंने उसका अश्‍लील वीडियो बना लिया, उसे वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने इस बारे में अपनी मां को जानकारी दी।

जब पीड़िता की मां ने इस बारे में गांव निवासी आरोपियों से बात की तो वे गाली और धमकी देने पर उतर आए। लोकलाज के भय से पीड़िता और उसकी मां खामोश हो गए, लेकिन जब उसका अश्‍लील वीडियो आरोपियों ने वायरल कर दिया तब पीड़िता की मां ने थाने पर तहरीर दी। तहरीर के आधार पर रूधौली पुलिस ने दुष्‍कर्म और अश्‍लील वीडियो बनाकर वायरल करने वाले आरोपियों के विरूद्ध सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है, जो भी आरोपी हैं उनकी गिरफ्तारी कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।