Basti News: हरैया तहसील के गौर क्षेत्र में वैध रूप से बने पक्के मकान को बुलडोजर से तोड़ दिया गया

10

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती  न्यूज़ डेस्क: हरैया तहसील के गौर क्षेत्र में तालाब की जमीन पर अवैध रूप से बने पक्के मकान को बुलडोजर से तोड़ दिया गया. नजारा देखकर अवैध रूप से निर्माण कराने वालों की हालत और खराब हो गई। तहसील प्रशासन ने मकान गिराने के साथ ही अतिक्रमणकारियों पर जुर्माना भी लगाया। जुर्माना राशि न देने पर मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी भी दी गई है।बस्ती  न्यूज़ डेस्कउत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  हरैया तहसील के गौर क्षेत्र में तालाब की जमीन पर अवैध रूप से बने पक्के मकान को बुलडोजर से तोड़ दिया गया. नजारा देखकर अवैध रूप से निर्माण कराने वालों की हालत और खराब हो गई। तहसील प्रशासन ने मकान गिराने के साथ ही अतिक्रमणकारियों पर जुर्माना भी लगाया। जुर्माना राशि न देने पर मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी भी दी गई है।

तहसीलदार हरैया सत्येंद्र सिंह व प्रभारी निरीक्षक गौर ब्रजेंद्र पटेल भारी पुलिस बल के साथ थाना क्षेत्र केसराई गांव पहुंचे. कुछ ही देर में पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। टीम के साथ पहुंची जेसीबी मशीन ने गांव के आध्याराम, फूलचंद, तिलकाराम, विक्रम और जीतेंद्र द्वारा तालाब की जमीन पर बने तीन स्थाई मकानों को तत्काल ध्वस्त कर दिया.

तालाब की जमीन पर बने घरों पर बुलडोजर चलने की खबर आसपास के गांव में तेजी से फैल गई। इस सख्त कार्रवाई से अन्य लोगों में भी हड़कंप मच गया है। इस संबंध में तहसीलदार हरैया सत्येंद्र सिंह ने बताया कि तालाब की जमीन में तीन मकान बने हैं. जिन्हें ध्वस्त कर दिया गया है। साथ ही उल्लंघन करने वालों पर 65,800 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.