Gonda: गोण्डा अयोध्या हाईवे पर खोरहसा के निकट शनिवार की रात चौपहिया वाहन ने बाइक सवार को रौंदा

10

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

धानेपुर/गोण्डा अयोध्या हाईवे पर खोरहसा के निकट शनिवार की रात चौपहिया वाहन ने बाइक सवार को रौंदा डाला। जिससे घटनास्थल पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। युवक की पहचान माधवगंज निवासी राकेश कुमार के तौर पर हुई है । घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के माधवगंज के रहने वाले 30 वर्षीय युवक राकेश कुमार अपने मित्र को उनके खोरहंसा स्थित आवास पर शनिवार की शाम को छोड़ने गए हुए थे। बताया जाता है कि शनिवार की रात को वह बाइक से घर लौट रहे थे। अयोध्या हाईवे पर खोरहंसा व मुन्नन खां चौराहा के मध्य स्थित एक पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे तभी पीछे से आ रही एक चौपहिया वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंद डाला।जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी ।हालांकि सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया ।घटना की जानकारी होते ही घर परिवार में कोहराम मच गया ।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।

गर्भवती पत्नी के सिर से उठा पति का साया

शनिवार की रात सड़क दुर्घटना में माधवगंज निवासी युवक की राकेश की मौत के बाद गर्भवती पत्नी के सर से पति का साया उठ गया है ।बताया जाता है कि राकेश के पास अब तक कोई संतान नहीं थी ।उसकी पत्नी छ माह की गर्भवती बताई जाती है ।वहीं परिवार में बड़ा भाई व माता पिता का भी रो रो कर बुरा हाल हो रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.