Basti News: हादसे में एक बाइक सवार की मौत

बस्ती  न्यूज़ डेस्क:  लालगंज थाना क्षेत्र के लालगंज-बनपुर बांध मार्ग पर रात ब्रह्मभोज से कचनी चौराहे के पास एक बाइक पेड़ से टकरा गई. हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक ने मोबाइल से फोन कर परिजनों को हादसे की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही लालगंज पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

लालगंज क्षेत्र के कोप निवासी विंध्याचल (23) पुत्र रामप्रकाश यादव तीन भाई-बहनों में दूसरे नंबर पर था। वह दिल्ली में रहने वाले अपने बड़े भाई अनिल यादव के साथ सेटिंग का काम करता था। उनके पिता घर में रहकर खेती करते हैं। वह अपनी मौसी की मौत की सूचना पर करीब एक सप्ताह पहले दिल्ली से घर आया था। अपने दोस्त रूपेश शर्मा (24) पुत्र कृष्णचंद्र को साथ लेकर अपनी मौसी के ब्रह्मभोज में शामिल होने कचनी गांव गए थे.

कार्यक्रम से देर रात घर लौटते समय अचानक बाइक अनियंत्रित होकर लालगंज-बनपुर बांध मार्ग पर बन्नी चौराहे के पास एक पेड़ से जा टकराई. हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के कारण विंध्याचल की मौत हो गई। जबकि रुपेश शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने किसी तरह फोन किया और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन एंबुलेंस की मदद से दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनकाटी ले गए, जहां डॉक्टर ने विंध्याचल को मृत घोषित कर दिया. घायल रुपेश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। एसएचओ लालगंज दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.