Basti News: महराजगंज चौकी के कुछ दूरी पर एक 50 वर्षीय महिला का मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने चेन लूट लिया

25

बस्ती: बस्‍ती के हर्रैया थाना क्षेत्र के हाईवे पर महराजगंज चौकी के कुछ दूरी पर एक 50 वर्षीय महिला का मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने चेन लूट लिया। जब तक चौकी पर मौजूद पुलिस कर्मी दौड़े तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस चौकी के कुछ दूरी पर हुई चेन छिनैती की घटना से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। 

हरैया थाना क्षेत्र के बिहरा गांव की 50 वर्षीय महिला लक्ष्मीना देवी पत्नी गंगा प्रसाद शनिवार शाम पांच बजे महाराजगंज बाजार आई थी।। जैसे ही वह महराजगंज चौकी के सामने मचोइया पुल के निकट पहुंचीं, चौकी के सामने दूसरी तरफ मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने महिला का चेन छीन लिया।

महिला के चिल्लाने पर आसपास के लोग दौड़े, लेकिन बाइक सवार बदमाश हर्रैया की तरफ भाग निकले। कुछ देर बाद हर्रैया थाने की पुलिस भी पहुंच गई। बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की, लेकिन बदमाशों को नहीं पकड़ पाई।

सूचना पर सीओ हर्रैया शेषमणि उपाध्याय, सीओ कलवारी विनय चौहान, प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज राणा देवेंद्र प्रताप सिंह, प्रभारी निरीक्षक हर्रैया विजय सिंह मौके पर पहुंचे। मोटरसाइकिल सवार बदमाशों की घेराबंदी की, लेकिन सुराग नहीं लग पाया। सीओ हर्रैया शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि महिला के साथ चेन स्नेचिंग की घटना हुई है जांच पड़ताल की जा रही है।