लखनऊ | यूपी के 6 जिलों को मिले नए सीएमओ

29

रविवार को अपर मुख्य सचिव ने जारी की 11 चिकित्सा अधिकारियों की ट्रांसफर सूची, वाराणसी, सिद्धार्थनगर, मिर्जापुर, हरदोई, पीलीभीत व बस्ती को नए सीएमओ तैनात

ओमिक्रॉन के गहराते संकट के बीच यूपी में रविवार को6 जिलों के मुख्य चिकित्सा अधिकारियों सहित 11 चिकित्‍सा अधिकारियों के स्थानांतरण का आदेश जारी कर दिया। उत्तर प्रदेश शासन की तरफ से अपर मुख्य सचिव चिकित्सा व स्वास्थ्य द्वारा जारी की गई सूची के अनुसार में प्रदेश के 6 जिलों में CMO की नई तैनाती की गई है। इसके अलावा कुछ अन्य चिकित्सा अधिकारियों को भी तैनात किया गया है।

इन्हें मिली नई तैनाती

ACS ने जारी किए ट्रांसफर के आदेश

ACS ने जारी किए ट्रांसफर के आदेश

शुक्रवार को जारी किए गए आदेश के तहत सिद्धार्थ नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी संदीप चौधरी को वाराणसी का मुख्य चिकित्सा अधिकारी बनाया गया है जबकि शाहजहांपुर के जिला चिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता के रूप में तैनात डॉ अनिल कुमार सिंह को सिद्धार्थनगर का सीएमओ बनाया गया है।

इसी प्रकार मिर्जापुर के सीएमओ डॉक्टर प्रभु दयाल गुप्ता को गोंडा जिला हॉस्पिटल में वरिष्ठ परामर्शदाता के पद पर भेजा गया है, संयुक्त चिकित्सालय अलीगढ़ के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ राजीव सिंघल को मिर्जापुर का सीएमओ बनाया गया है। इसी प्रकार मंडलीय चिकित्सालय वाराणसी के सीनियर कंसल्‍टेंट डॉ ओम प्रकाश तिवारी को हरदोई का मुख्य चिकित्सा अधिकारी बनाया गया है।

मथुरा की मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ रचना गुप्ता को कानपुर मंडल में संयुक्त निदेशक बनाकर भेजा गया है, इसके अतिरिक्त अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संभल डॉ अजय कुमार वर्मा को सीएमओ मथुरा बनाया गया है। इसके अतिरिक्त पीलीभीत की सीएमओ डॉ सीमा अग्रवाल को मुरादाबाद मंडल में संयुक्त निदेशक बनाकर भेजा गया है।

डॉ. आलोक कुमार को मिली पीलीभीत की कमान

शिकोहाबाद (फिरोजाबाद) संयुक्त चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ आलोक कुमार को पीलीभीत का नया मुख्य चिकित्सा अधिकारी बनाया गया है जबकि बस्ती के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनूप कुमार को आजमगढ़ के जिला अस्पताल में वरिष्ठ परामर्शदाता पद पर भेजा गया है। फिरोजाबाद के अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ चंद्रशेखर को बस्ती का सीएमओ बनाया गया है।