लड़की के साथ अश्लील हरकत व मोबाइल से वीडियो बनाने के मामले में 6 गिरफ्तार

33

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

पैकोलिया (बस्ती)। थानाक्षेत्र के बेलभरिया बाजार में लड़की के साथ अश्लील हरकत व मोबाइल से वीडियो बनाने के मामले में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पैकोलिया पुलिस ने घटना के 12 बाद दिन छह लोगों पर दलित उत्पीड़न व छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया है ।

थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक बस्ती को दिनांक 27 जून को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि दिनांक 21 जून को मेरी बेटी रिश्तेदार के साथ अपने मां के पास दोपहर में जा रही थी। बेलभरिया बाजार में मदनापुर गांव निवासी संजय सिंह व सूरज सिंह, हेमंत सिंह, अमन सिंह, बब्लू तथा इमिलियाधीस निवासी प्रेम सड़क पर खड़े थे।

सभी आरोपी लड़की को अपशब्द कहते हुए मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। मोटर साइकिल से हाथ पकड़ कर जबरदस्ती खींचने लगे और अश्लील हरकत करने लगे। यह भी कहे कि मोबाइल से बनाया वीडियो वायरल कर देंगे। जाति-सूचक शब्द कहकर अपमानित भी किया। उलाहना देने पर लोगों ने एक राय होकर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस ने उक्त लोगों पर दलित उत्पीड़न, छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा शनिवार को दर्ज किया है। थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार पांडेय ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर मामले की विवेचना क्षेत्राधिकारी हर्रैया के पास भेज दी गई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.