Basti news: गिदही पॉवर हाउस के चार स्टॉफ सहित 56 लोग कोरोना संक्रमित

12

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती न्यूज़:

गिदही पॉवर हाउस के चार स्टॉफ सहित 56 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। सभी ने लखनऊ के एक प्राइवेट लैब में आरटीपीसीआर जांच कराई थी। दो चिकित्सक भी जांच में पॉजिटिव मिले हैं। कोविड रोगियों की पहचान के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से फोकस्ड सैम्पलिंग की जा रही है।

शहर के रंजीत चौराहा, आवास विकास कॉलोनी, बैरिहवां, गांधी नगर, आनंद नगर कटरा, नई बाजार पुरानी बस्ती, कंपनी बाग, रौतापार, बड़ेबन, शहर के करीब परसा हज्जाम, चौबाह नगर, जिगना चौराहा में कोविड के मरीज मिले हैं। इसके अलावा सल्टौआ, बनकटी ब्लॉक के गनगौरी, रुधौली स्थित चीनी मिल, अंदेऊरी, परसरामपुर क्षेत्र के नागपुर, नंदनगर, मुंडेरवा, कप्तानगंज का अजगरा, तेलियाडीह, सोनहा के रामसफी, कुदरहा के वेदपुर वैरागल, कोप, दुबौलिया ब्लॉक के सिसौनी गांव सहित अन्य जगहों पर पॉजिटिव केस मिले हैं।

मेडिकल कॉलेज में भर्ती हुए तीन मरीज

मेडिकल कॉलेज की चिकित्सा इकाई ओपेक अस्पताल कैली में शनिवार रात तीन कोविड के मरीज को भर्ती किया गया। तीनों मरीज पहले से ही संक्रमित थे। सांस फूलने आदि की समस्या बढ़ने पर उन्हें भर्ती कराया गया। एक मरीज की हालत गंभीर बताई जा रही है। मेडिकल कॉलेज में अब तक छह मरीज भर्ती हो चुके हैं। एक मरीज की मौत हो चुकी है। वह पहले से ही टीबी की गंभीर बीमारी से ग्रसित था। स्वास्थ्य विभाग की ओर से चार सीएचसी मरवटिया, मुंडेरवा, दुबौलिया व भानपुर को कोविड का लेवल वन अस्पताल बनाया गया है। लक्षण वाले मरीजों के लिए कैली में लेवल टू का अस्पताल बनाया गया है। यहां पर वेंटीलेटर सहित अन्य सुविधाएं मौजूद हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.