Basti: वाहन की चपेट में आने से 50 वर्षीय महिला मौत

8

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती  न्यूज़ डेस्क:  कप्तानगंज-पांडुल घाट मार्ग पर एफसीआई गोदाम के पास नशे में धुत एक कार चालक बेकाबू होकर एक पेड़ से जा टकराया. वाहन की चपेट में आने से 50 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर कप्तानगंज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीएचसी कप्तानगंज में प्राथमिक उपचार के बाद चालक को जिला अस्पताल बस्ती रेफर कर दिया गया।

कप्तानगंज थाना अंतर्गत बनहरा गांव निवासी सीताबा देवी पत्नी। रामशब्द चौधरी मनिकापुर के पास मिनी बैंक से पैसे निकालने आया था। कप्तानगंज से पांडुल घाट की ओर जा रही एक कार सीताबा देवी को ठोकर मारते हुए एक पेड़ से टकरा गई। पुलिस लोगों की मदद से दोनों को सीएचसी कप्तानगंज ले गई जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से घायल कार चालक दीपक कुमार निवासी कप्तानगंज को जिला अस्पताल ले जाया गया।

सीएचसी कप्तानगंज के मेमो की सूचना पर एसआई जयशंकर पांडेय, एसआई जावेद अहमद व एसआई पारस नाथ यादव अस्पताल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका के पति की दस साल पहले मौत हो चुकी है। उनके दो बेटे सुनील और वीरू हैं। प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज शशांक शेखर राय ने बताया कि कार को जब्त कर लिया गया है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.