2 Died At Railway Track Incident : रेलवे ट्रैक पर हुए हादसों में दो युवकों की मौत

13

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Basti News :

2 Died At Railway Track Incident : रेलवे ट्रैक पर हुए हादसों में दो युवकों की मौत

 मुंडेरवा थानाक्षेत्र के अंतर्गत रेलवे ट्रैक पर हुए दो अलग-अलग हादसों में दो युवकों की जान चली गई गई।
पहली घटना, ओड़वारा रेलवे स्टेशन के पास अप ट्रैक पर सामने आई। वहां रविवार की भोर में प्लेटफार्म और पटरी के बीच मुंह के बल गिरे एक युवक का शव मिला। रेलवे स्टेशन के मेमो पर पहुंचे जीआरपी उप निरीक्षक दिनेश प्रताप सिंह, आरक्षी दिनेश यादव, रामेश्वर गौड़ शव को थाने पर ले गए। जीआरपी थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि जेब से मिली मोबाइल फोन के जरिए मृतक की शिनाख्त निहाल सिंह (19) निवासी जसरौली थाना महुली जनपद संतकबीरनगर के रूप में की गई।


इसके बाद परिवार वालों को दुर्घटना की जानकारी दी गई। थोड़ी देर बाद उसके पिता राघवेंद्र सिंह जीआरपी थाने पर पहुंचे। पिता ने बताया कि निहाल खलीलाबाद से कृषक एक्सप्रेस से लखनऊ जा रहा था। जीआरपी के अनुसार ओड़वारा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरने के कारण उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

दूसरी घटना, शनिवार की देर रात मुंडेरवा थाना क्षेत्र के मकबूलगंज रेलवे क्रॉसिंग गेट नंबर 195 से 30 मीटर पूर्व डाउन ट्रैक पर हुई। जिसमें दिलीप कुमार (26) पुत्र राजेन्द्र प्रसाद निवासी गंगाराम मंझरिया थाना पुरानी बस्ती का किसी ट्रेन की चपेट में आकर दाहिना पैर कट गया। मौके पर पहुंची मुंडेरवा पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भेजवाया। गंभीर रूप से घायल देख चिकित्सक ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय सहजनवां के पास दिलीप कुमार ने दम तोड़ दिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.