गनेशपुर में बनेगा 100 शैय्या प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र

6

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

हर्रैया टाइम्स

सांसद हरीश द्विवेदी के पहल के लिये जताया आभार
Basti news | बस्ती मण्डल मुख्यालय से सटे नगर पंचायत गनेशपुर में 100 शैय्या प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बनेगा, इसके लिये प्रक्रिया शुरू हो गई है। मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी आर्थिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक आशीष कुमार श्रीवास्तव ने गनेशपुर निवासियों के बीच इन खुशियों को चाय की दुकान पर साझा करते हुये बताया कि सांसद हरीश द्विवेदी ने अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी को पत्र भेजकर कहा है कि नगर पंचायत गनेशपुर में कोई प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नही है, 100 शैय्या युक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र को प्रधानमंत्री जन विकास कार्यक्रम योजना के तहत जिला स्तरीय समिति से चयन कराकर प्रस्ताव भेजा जाय।


आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि वे पिछले काफी दिनों से प्रयासरत थे कि नगर पंचायत गनेशपुर में 100 शैय्या प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बने, सांसद हरीश द्विवेदी ने स्वयं इसे गंभीरता से लिया। कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद प्रस्ताव पर स्वीकृति, भूमि अधिग्रहण की प्रकिया पूरी कराने के बाद प्रयास होगा कि शीघ्र ही अस्पताल का निर्माण शुरू हो। इसके बन जाने पर लोगों को इलाज के लिये भटकना नहीं पड़ेगा।


चाय की दुकान पर जब लोगों को इसकी जानकारी मिली तो उनके चेहरों पर मुस्कान थी। मुख्य रूप से भाजपा मण्डल अध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार जायसवाल, परशुराम यादव, आज्ञा राम यादव, धर्मराज यादव, प्रेम यादव, अभय श्रीवास्तव, कपिलदेव चौबे, रामदीन उपाध्याय, विजय मौर्य, त्रिभुवन, बेचूं लाल, राजेन्द्र यादव, रियाजुल हसन, आकिब खान आदि ने इस पहल की सराहना करते हुये सांसद हरीश द्विवेदी के प्रति इस पहल के लिये आभार व्यक्त किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.