सांसद पकौड़ी लाल कोल : भाजपा की सहयोगी पार्टी अपना दल ( एस ) के सांसद ने ब्राह्मण और ठाकुर समाज पर की अभद्र टिप्पणी

0 49

Lucknow ; Harraiya Times News Service

सांसद पकौड़ी लाल कोल (Pakaudi Lal Kol) : भाजपा की सहयोगी पार्टी अपना दल ( एस ) के सांसद ने ब्राह्मण और ठाकुर समाज पर अभद्र टिप्पणी की है। यह विडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भाजपा की सहयोगी पार्टी अपना दल (एस) सांसद पकौड़ी लाल कोल का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं।

सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज से अपना दल (एस) सांसद Pakaudi Lal Kol

यूपी के सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज से अपना दल (एस) सांसद पकौड़ी लाल कोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो मंच से सवर्णों को अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया के तमाम मंच पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि अमर उजाला इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल

वहीं इस वीडियो पर अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पार्टी इसकी घोर निंदा करती है। उन्होंने सांसद को निर्देशित किया है कि जनता से तत्काल क्षमा प्रार्थना करें।

वायरल  वीडियो में साफ दिख रहा है कि अपना दल (एस) के सांसद सवर्णों को लेकर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो मिर्जापुर के हलिया थाना क्षेत्र के बबुरा स्थित एक इंटर कॉलेज का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सोमवार शाम पकौड़ी लाल कोल अपने समाज की बैठक संबोधित कर रहे थे।

वो अपने पुत्र और छानबे विधायक राहुल प्रकाश के लिए जनता से वोट मांगने पहुंचे थे। इस दौरान हालिया संपन्न प्रधान चुनाव का जिक्र करते हुए वो भाषा के निम्न स्तर पर चले गए। लोग सांसद पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

सांसद पकौड़ी लाल कोल संक्षिप्त विवरण

नामपकौड़ी लाल कोल
पार्टीअपना दल (एस)
सहयोगी पार्टी भारतीय जनता पार्टी
पद सांसद
संसदीय क्षेत्रसोनभद्र
प्रदेशउत्तर प्रदेश