पैकोलिया थाना बस्ती न्यूज़ : प्रबंधक, प्रधानाचार्य पर केस दर्ज, बड़ेरिया कुंवर गांव का मामला

0 255

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Paikoliya Thana Basti News : a case filed against Director and Principal

पैकोलिया थाना बस्ती न्यूज़ : प्रबंधक, प्रधानाचार्य पर केस दर्ज, बड़ेरिया कुंवर गांव का मामला

पैकोलिया थाना बस्ती | हरैया टाईम्स न्यूज़ सर्विस

थानाक्षेत्र के बड़ेरिया कुंवर गांव में स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय के पूर्व प्रबंधक व प्रधानाचार्य पर पैकोलिया पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। न्यायालय के आदेश पर दर्ज मुकदमे में दोनों पर विद्यालय की मान्यता और अनुदान हासिल करने के लिए जमीन का फर्जी दस्तावेज तैयार करने का आरोप है।

पैकोलिया थाना क्षेत्र के राम जानकी मंदिर बड़ेरिया कुंवर ..

पैकोलिया थाना क्षेत्र के राम जानकी मंदिर बड़ेरिया कुंवर के सर्वराकार सुबाष चंद उर्फ घनश्याम ने पूर्व माध्यमिक विद्यालय के पूर्व प्रधानाचार्य रामदेव सिंह निवासी अरबापुर थाना नगर व प्रबंधक शिव सरन सिंह निवासी महुआपार थाना हर्रैया के विरुद्ध न्यायलय में वाद दाखिल किया था। इसमें आरोप लगाया था कि मंदिर के बगल पूर्व माध्यमिक विद्यालय स्थित है। दोनों लोगों ने एक राय होकर स्कूल की मान्यता लेने और अनुदानित सूची में शामिल करने के लिए मंदिर की जमीन का कूटरचित दस्तावेज तैयार किए थे।

एसडीएम हर्रैया की जांच में तैयार दस्तावेज में फर्जीवाड़ा..

एसडीएम हर्रैया की जांच में तैयार दस्तावेज में फर्जीवाड़ा पाया गया। मामले में कूटरचित दस्तावेज को संज्ञेय अपराध मानते हुए जेएम प्रथम बस्ती न्यायालय ने पैकोलिया पुलिस को मुकदमा दर्ज विवेचना का आदेश दिया। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि स्कूल के प्रधानाचार्य व प्रबंधक पर कोर्ट के आदेश पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। विवेचना की जा रही है। साक्ष्य मिलने पर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.